Skip to main content

Vnd बनाम यूएसडी विदेशी मुद्रा व्यापार


विश्व विश्वसनीय मुद्रा प्राधिकरण उत्तरी अमेरिकी संस्करण नरम डॉलर थीम जारी रखा। EUR-USD 1.0641 के दो सप्ताह के शिखर तक बढ़ा है, और USD-JPY 113.55 के दो दिन के निम्नतम स्तर से गिरावट आई है। डॉलर ने भी स्टर्लिंग बनाम घाटे, और डॉलर-ब्लॉकों की मुद्राएं भी दर्ज कीं। रास्ते में बहुत कम रहा है। और पढ़ें X25B6 2017-02-16 12:00 यूटीसी यूरोपीय संस्करण एशिया में पूर्व-लंदन सत्र में डॉलर के समेकित डाक-येलेन लाभ। सीनेट से पहले फेड चेयर येलेंस की गवाही के मद्देनजर एक बड़े आंकड़े पर 114.50 के उच्च स्तर पर रैली लगाने के बाद अमरीकी डालर-जेपीवाई मजबूत हुआ, जहां उसने मार्च के लिए दरवाजा खुला रखा था। अधिक पढ़ें X25B6 2017-02-15 07:53 यूटीसी एशियाई संस्करण स्थिति फिर से डॉलर के कारोबार में गुरुवार को डॉलर के मुकाबले तौला, एक सप्ताह के उच्चतम स्तर 1.0679 पर अमरीकी डालर और 113.13 के एक सप्ताह के निम्न स्तर पर यूएसडी-जेपीवाई छोड़कर । आने वाले यू.एस. डेटा पूर्वानुमान के मुताबिक बेरोजगार दावों के साथ अच्छे थे, और फिली फेड और पढ़ें X25B6 2017-02-16 19:41 UTCUSDVND - अमेरिकी डॉलर वियतनामी डोंग हम आपको उपयोगकर्ताओं के साथ संलग्न करने के लिए टिप्पणियों का उपयोग करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, अपना दृष्टिकोण साझा करें और लेखकों और एक-दूसरे के प्रश्न पूछें। हालांकि, उच्च स्तर के प्रवचन को बनाए रखने के लिए, सभी मान में आते हैं और उम्मीद करते हैं, कृपया निम्नलिखित मानदंडों को ध्यान में रखें: बातचीत को समृद्ध करें ध्यान केंद्रित और ट्रैक पर रखें चर्चा के विषय के लिए प्रासंगिक सामग्री के बाद ही सामग्री पोस्टर्स। सम्माननीय होना। यहां तक ​​कि नकारात्मक राय सकारात्मक और कूटनीतिक रूप से तैयार की जा सकती हैं। मानक लेखन शैली का उपयोग करें विराम चिह्न और ऊपरी और निचले मामलों को शामिल करें ध्यान दें। एक टिप्पणी में स्पैम और प्रचार संदेश और लिंक हटा दिए जाएंगे एक लेखक या किसी अन्य उपयोगकर्ता पर निर्देशित अपमानजनक, बदनामी या व्यक्तिगत हमलों से बचें डोनर्सक्वाट वार्तालाप का मोनोपॉलाइज करें हम जुनून और दृढ़ विश्वास की सराहना करते हैं, लेकिन हम सभी को अपने विचारों को प्रसारित करने का मौका देने के लिए दृढ़ता से विश्वास करते हैं। इसलिए, सिविल इंटरैक्शन के अतिरिक्त, हम टिप्पणीकारों की राय उम्मीद करते हैं कि वे अपनी राय संक्षिप्त और विचारपूर्वक प्रस्तुत करते हैं, लेकिन बार-बार ऐसा नहीं कि दूसरों को नाराज या नाराज होता है। यदि हमें ऐसे व्यक्तियों के बारे में शिकायतें मिलें जो एक धागे या मंच को लेते हैं, तो हम बिना किसी सहारा के, साइट पर प्रतिबंध लगाने का अधिकार सुरक्षित रखते हैं। केवल अंग्रेज़ी टिप्पणियों की अनुमति होगी। स्पैम या दुर्व्यवहार करने वाले अपराधियों को साइट से हटा दिया जाएगा और भविष्य में पंजीकरण से Investingrsquos विवेक पर प्रतिबंध लगा दिया जाएगा। मैंने निवेश टिप्पणियों के दिशानिर्देश पढ़ लिए हैं और वर्णित शर्तों से सहमत हूं। क्या आप वाकई इस चार्ट को हटाना चाहते हैं? संलग्न चार्ट को एक नया चार्ट के साथ बदलें कृपया फिर से टिप्पणी करने का प्रयास करने से पहले एक मिनट प्रतीक्षा करें। आपके कमेंट के लिए धन्यवाद। कृपया ध्यान दें कि सभी टिप्पणियां हमारे मॉडरेटर द्वारा अनुमोदित तक लंबित हैं। इसलिए यह हमारी वेबसाइट पर दिखाई देने से पहले कुछ समय लग सकता है हुआन दो अक्टूबर 07, 2018 5:34 पूर्वाह्न GMT इस टिप्पणी को साझा करें: महत्वपूर्ण समाचार: बुधवार और गुरुवार को 15:00 फेडरल रिजर्व चेयर जेनेट येलन वाशिंगटन डीसी में हाउस वित्तीय सेवा समिति के समक्ष अर्द्ध वार्षिक मौद्रिक नीति रिपोर्ट पर बोल रहे हैं। वह अगले वृद्धि के लिए संभव समय के बारे में सुराग दे सकती है। मेरे प्रोफाइल पेज पर जाएं। बुधवार और गुरुवार को उच्च प्रभाव सत्र। USDVND 200 से अधिक pips नीचे या ऊपर होगा एंटिलीज़ गिल्डर अर्जेण्टीनी पीसो बरमूडा डॉलर बोलिवियाई बोलिवियानो ब्राज़ील वास्तविक कैनेडियन डॉलर केमैन द्वीप डॉलर चिली पीसो कोलम्बियाई पीसो कोस्टा Rican कोलन क्यूबा पीसो डोमिनिकन पीसो पूर्वी कैरेबियाई डॉलर एल साल्वाडोर बृहदान्त्र ग्वाटेमेले Quetzal हाईटियन Gourde होन्डुरस लेम्पीरा जमैकन डॉलर मेक्सिकन पीसो निकारागुआ क्रोडोबा पनामे का निवासी Balboa पैरागुएआन गुआरानी पेरू सोल त्रिनिडाड डॉलर उरुग्वेयन पेसो यूएस डॉलर विनीज़वीलियन बोलिवार अस्वीकरण: फ्यूजन मीडिया आपको याद दिलाना चाहती है कि इस वेबसाइट में शामिल डेटा वास्तविक समय और सटीक नहीं है सभी सीएफडी (स्टॉक, इंडेक्स, फ्यूचर्स) और विदेशी मुद्रा की कीमतें एक्सचेंजों द्वारा नहीं बल्कि बाजार निर्माताओं द्वारा उपलब्ध कराई जाती हैं, इसलिए कीमतें सही नहीं हैं और वास्तविक बाजार मूल्य से भिन्न हो सकती हैं, जिसका अर्थ है कि कीमतें संकेतक हैं और व्यापारिक उद्देश्यों के लिए उपयुक्त नहीं हैं। इसलिए फ़्यूज़न मीडिया इस डेटा का उपयोग करने के परिणामस्वरूप आपको होने वाले किसी भी व्यावसायिक हानि के लिए कोई ज़िम्मेदारी नहीं लेता है। फ्यूजन मीडिया या फ्यूजन मीडिया से जुड़े किसी भी व्यक्ति को इस वेबसाइट में निहित डेटा, उद्धरण, चार्ट और बिसेल सिग्नल सहित जानकारी पर निर्भरता के परिणामस्वरूप नुकसान या क्षति के लिए कोई देयता नहीं स्वीकार होगी। कृपया वित्तीय बाजारों के व्यापार से जुड़े जोखिमों और लागतों के बारे में पूरी जानकारी दीजिए, यह संभवतः सबसे जोखिम भरा निवेश रूपों में से एक है।

Comments

Popular posts from this blog

विदेशी मुद्रा सूचक predictor v3 आहार

विदेशी मुद्रा संकेतक भविष्य कहने वाले केवल सटीक संकेत विदेशी मुद्रा संकेतक भविष्यवक्ता बाजार में प्रवेश के संकेत देते हैं, लेकिन उनके पास सटीक सटीकता नहीं है। संकेतक बहुमुखी और किसी भी मुद्रा जोड़े और किसी भी समय सीमा पर, एम 5 और इसके बाद के संस्करण के साथ शुरू किया जा सकता है। विदेशी मुद्रा संकेतक प्रेरक सहज और उपयोग करने में आसान है, जो भी शुरुआती व्यापारी का उपयोग कर सकते हैं विदेशी मुद्रा संकेतक के अभिलक्षण प्लेटफार्म: मेटाट्रेडर 4 मुद्रा जोड़े: कोई भी ट्रेडिंग टाइम: घड़ी के आसपास टाइमफ्रेम: एम 5 और उससे ऊपर अनुशंसित दलाल: अल्पारी विदेशी मुद्रा संकेतक v1.0 एक पहले का संस्करण: विदेशी मुद्रा संकेतक प्रख्यात v2.0 नवीनतम संस्करण: प्रवेश सूचक तीर द्वारा प्रदान किए गए बाजार बाहर निकलें - विपरीत संकेत की घटना या लाभ लें। सूचक के डेवलपर्स के अंतिम संस्करण में गतिशील समर्थन प्रतिरोध स्तर जोड़ा गया, जो हमें सिस्टम एमबीएफएक्स के रूप में जाना जाता है। इन स्तरों को डेवलपर्स की पेशकश करते हैं जब गति सुधार या उत्क्रमण मूल्य: अभिलेखागार में FXPredictor. rar: नि: शुल्क डाउनलोड विदेशी मुद्रा संकेतक

टीडी अनुक्रमिक सॉफ्टवेयर के साथ काउंटर ट्रेंड फॉरेक्स ट्रेडिंग

टीडी अनुक्रमिक ईए में कस्टम सूचक का उपयोग करने की आवश्यकता है हाय। मेरे पास यह कस्टम सूचक है जो मुझे कहीं न कहीं मिला। यह एक टॉम डेमनक अनुक्रमिक सूचक है Ive कुछ दृश्य backtesting किया है और यह प्रवृत्ति उल्टा खोलने में काफी सटीक लगता है यह देखने के लिए कि मैं सुधार कैसे कर सकता हूं और कुछ बैकटेस्टिंग के लिए Ive ने इसे ईए में बनाने का प्रयास किया। दुर्भाग्य से मैं अभी तक असफल रहा हूं। चूंकि आईएम कोई सांकेतिक शब्दों में कहें नहीं मैं विशेषज्ञ सलाहकार बिल्डर मैं वेब पर कहीं मिल गया है इस्तेमाल किया। सबसे पहले मैंने कोड को सूचक से ईए में कॉपी करने की कोशिश की, और बहुत सारे tweaking के बाद मैं ईए संकलन कर सकता था, लेकिन कोशिश करते समय कोई व्यापार नहीं किया जाता है। मेरा दूसरा प्रयास ईआइटी में कस्टम इंडिकेटर का उपयोग करने के लिए आईसीयूस्ट फ़ंक्शन का उपयोग करने का प्रयास था, लेकिन मुझे पता नहीं था कि ई. ए.. द्वारा बुलेल्स अलर्ट कैसे पहचाना जा सकता है .. क्या कोई मुझे यहाँ एक हाथ दे सकता है शायद यह सुझाव दें कि कैसे मैं ईए में कस्टम फ़ंक्शन का उपयोग कस्टम सूचक को जोड़कर कर सकता हूं मेटा ट्रेडर

फिनलैंड विदेशी मुद्रा दलालों

औसत मासिक वॉल्यूम 9.9 एचएलएन आईएएमएफएक्स 55,000 8220आईएएमएफ़एक्स के साथ खोले गए खाते में सबसे अच्छा दलाल है, क्योंकि मैं निष्पादन बहुत संतोषजनक हूं और मैं अपने एसएल को तंग कर सकता हूं क्योंकि मैं चाहूंगा कि व्यापारिक लागत कम हो जाए और मैं एमटी 4 के माध्यम से व्यापार कर सकूं जो सरल और महान मंच है। मेरे लिए सबसे महत्वपूर्ण है। 8221 टीजीजी टी। 8220 आईएएमएफ़एक्स मूल रूप से हमेशा ही ऊपर है, अन्य दलालों के विपरीत, स्प्रेड कम और निष्पादन तेज और सटीक है मुझे एक अच्छा ब्रोकर से सभी की ज़रूरत है 8221 मैनुअल बी 8220 आईएएमएफएक्स और 2 अन्य ब्रोकरों पर मेरी ईए को एक महीने के लिए ट्रेंड किया, प्रदर्शन की तुलना में और आईएएमएफएक्स ने मुझे सबसे अच्छे परिणाम दिए। स्काइपे पर व्यापार की स्थिति महान, अनुकूलित सेटअप और व्यक्तिगत दृष्टिकोण आईएएमएफएक्स से मिलने वाला अतिरिक्त व्यक्तिगत स्पर्श मैं सबसे ज्यादा 8221 मोहम्मद एस 8220 का मानता हूं IamFX के साथ होने वाले समय में, मुझे अच्छी ग्राहक सेवा से कम कुछ नहीं मिला है। मेरे दलाल का चयन करते समय, मैं फैलता हूं, आदेश निष्पादन और निकासी की आसानी हूं। मुझे यह कहते